सम्मोहन वशीकरण शाबर मंत्र

सम्मोहन वशीकरण शाबर मंत्र, दोस्तों आज हम आपको सम्मोहन वशीकरण टोटका और सम्मोहन करने के मंत्र के बारे मे बतायेगे। इसे सम्मोहन शक्ति बढ़ाने के उपाय और किसी भी व्यक्ति को वश में करने के आसान उपाय और टोटकें भी कहते है. इसलिए आप हमारा ये पोस्ट सम्मोहन शक्ति बढ़ान के आसान उपाय और टोटकें जरूर पढ़े.

किसी भी व्यक्ति को वश में करने और सम्मोहन शक्ति बढ़ान के आसान उपाय और टोटकें

सम्मोहन वशीकरण एक ऐसी क्रिया है, जिसे अपनाकर हम किसी भी व्यक्ति को वश में कर अपने मुताबिक नियंत्रित कर सकते है। इस तरह की क्रियाओं का प्रयोग सदियों से हमारे पूर्वज और ऋषि-मुनि करते आ रहे है। हर व्यक्ति अपनी ज़िन्दगी में कुछ ऐसी चमत्कारिक शक्तियां पाना चाहता है,

सम्मोहन वशीकरण शाबर मंत्र
सम्मोहन वशीकरण शाबर मंत्र

जिससे वह किसी भी व्यक्ति को अपने वश में कर सकें। कुछ लोग जल्दी कामयाबी पाने के लिए तो कुछ लोग मनचाहा प्यार पाने के लिए सम्मोहन वशीकरण शाबर मंत्र का प्रयोग करते है।

तंत्र-मंत्र की क्रियाओं में इस तरह के कई शाबर मंत्र दिए हुए है, जिनकी मदद से आप सामने वाले व्यक्ति को बेहद आसानी से अपने वश में कर सकते है। आइये कुछ सम्मोहन वशीकरण शाबर मंत्रों के बारे में जान लेते है-

  • यह एक ऐसा सम्मोहन वशीकरण शाबर मंत्र है जिसकी मदद से आप आसानी से किसी भी व्यक्ति को अपने वश में कर सकते है। इसके लिए आपको पहले 21 दिन की साधना कर खुद को पवित्र करना होगा।
  • शनिवार के दिन से इस विधि की शुरूआत की जाती है। जहां हनुमान जी की सिंदूर से बनी मूर्ति हो ऐसे मंदिर में हनुमान जी को चोला अर्पित करें और नीचे दिए गए मंत्र का 108 बार जप करें-

मंत्र- ॐ नमो आदेश गुरु को |

राजा मोहुँ |

प्रजा मोहुँ |

मोहुँ ब्राह्मण बनियाँ |

हनुमन्त ब्राह्मण बनियाँ |

हनुमन्त रूप मे जगत मोहूँ |

तो रामचन्द्र परमाणियाँ |

गुरु की शक्ति |

मेरी भक्ति |

फुरो मंत्र ईश्वरो वाचा |

ऐसा आपको 21 दिन तक लगातार करना है। इसके पश्चात जब भी आवश्यकता हो किसी चौराहे पर जाकर उपरोक्त मंत्र का उच्चारण करते हुए मिट्टी उठाकर अपने माथे पर तिलक की तरह लगा लें। अब जिस भी व्यक्ति को आप सम्मोहित करना चाहते है, उसके सामने चले जाएं।

जैसे ही उस व्यक्ति की नज़र आपके ऊपर पड़ेगी, वह आपके वश में हो जाएगा। इस सम्मोहन वशीकरण शाबर मंत्र का उपयोग कभी भी गलत इरादें से नहीं करना चाहिए, अन्यथा इसके दुष्परिणाम हो सकते है।

सम्मोहन वशीकरण टोटका

सम्मोहन वशीकरण टोटका, किसी को भी सम्मोहित करने के लिए लाल किताब के टोटकें और काले जादू का सहारा लिया जा सकता है। हर व्यक्ति अपने जीवन में किसी ना किसी अन्य व्यक्ति को अपने वश में करना चाहता है।

अगर कोई आपके व्यापार में बाधा डाल रहा है, या फिर पति/पत्नी पर शक है तो सम्मोहन वशीकरण टोटकों का इस्तेमाल करना चाहिए। ये टोटकें लोगों की समस्याओं का समाधान करने के लिए ही बनाए गए हैं। आइये कुछ सरल सम्मोहन वशीकरण टोटकें जान लेते है-

  • कुछ लोग विशाल सभा या फिर मीटिंग आदि में सामने वाले व्यक्तियों को वश में करना चाहते है। ऐसे समय पर सभी की नज़रे आपके ऊपर ही होती है तो आप किसी प्रकार के मंत्र का सहारा नहीं ले सकते। लेकिन सम्मोहन वशीकरण टोटकें के जरिए आप विशाल सभा को भी आसानी से अपने वश में कर सकते है। इसके लिए तगर, कूठ, हरताल और केसर को समान मात्रा में मिला लें। इसमें अपनी अनामिका ऊँगली का थोड़ा सा रक्त भी मिला लें। अब जब भी आप किसी मीटिंग या सभा में जाएं तो इस लेप का तिलक लगाकर जाएं। इस सम्मोहन वशीकरण टोटकें की मदद से वहां मौजूद हर व्यक्ति आपकी ओर आकर्षित होने लगेगा।
  • यदि कोई शत्रु आपको बार-बार परेशान कर रहा है तो आप इस सम्मोहन वशीकरण टोटकें की मदद से उसे वशीभूत कर सकते है। इसके लिए भोजपत्र के टुकड़ेपर लाल चंदन की मदद से शत्रु का नाम लिख दें। इस भोजपत्र को एक शहद की डिब्बी में टाइट बंद करके किसी एकांत स्थान में रख दें। ऐसा करते ही आपके शत्रु पूरी तरह से आपके वश में आ जाएगा।

सम्मोहन करने के मंत्र

सम्मोहन करने के मंत्र, किसी भी व्यक्ति को सम्मोहित करने के लिए कुछ लोग तांत्रिक क्रियाएं और टोटकों का सहारा लेते हुए असहज महसूस करते है।

ऐसे में आप एक ऐसे सम्मोहन करने के मंत्र का इस्तेमाल कर सकते है, जिसे पढ़ने मात्र से आप किसी भी व्यक्ति को अपने वश में कर सकते है। आप भी सम्मोहन करने का मंत्र जान लीजिए-

मंत्र- एं भग भुगे भगनी भागोदरि भगमाले यौनि

भगनिपतिनि सर्वभग संकरी भगरूपे नित्य

क्लै भगस्वरूपे सर्व भगानि मे वशमानय

वरदेरेते सुरेते भग लिन्कने क्लीं न द्रवे क्लेदय

द्रावय अमोघे भग विधे क्षुभ क्षोभय सर्व

सत्वामगेश्वरी एं लकं जं ब्लूं ब्लूं भैं मौ बलूँ

हे हे क्लिने सर्वाणि भगानि तस्मै स्वाहा|

सम्मोहन करने के इस मंत्र को प्रयोग करने के लिए सर्वप्रथम इस मंत्र को याद कर लें। इस मंत्र को शुद्धता के साथ याद करना अति आवश्यक है।

इसके बाद आप जिस भी व्यक्ति को सम्मोहित करना चाहते है, उस व्यक्ति की आँखों में देखते हुए बस एक बार यह मंत्र पढ़ लें। सम्मोहन करने का यह मंत्र तुरंत ही अपना असर दिखाना शुरू कर देता है।

सम्मोहन शक्ति बढ़ाने के उपाय

सम्मोहन शक्ति बढ़ाने के उपाय, बिना टोटकों का सहारा लिए आप अपनी आकर्षण शक्ति बढ़ाकर भी अन्य व्यक्तियों को सम्मोहित कर सकते है। इससे ना केवल आप अपने मकसद में कामयाब हो जाएंगे,

बल्कि समाज में मान-सम्मान और प्रतिष्ठा भी मिलेगी और हर कार्यक्रम में लोग आपसे आकर्षित होंगे। आइये जान लेते है सम्मोहन शक्ति बढ़ाने के उपायों के बारे में-

  • सम्मोहन शक्ति बढ़ाने के उपाय के लिए एक मोर के पंख को पीले रंग के रेशमी कपड़े में बांधकर जेब में रखें।
  • नाभि में इत्र लगाने से सम्मोहन शक्ति बेहद तेजी से बढ़ती है।
  • लोगों को आकर्षित करने या सम्मोन शक्ति बढ़ाने के उपाय के लिए रोजाना केसर का तिलक लगाकर ही घर से बाहर निकलें।
  • अपने अंदर की सम्मोहन शक्ति को जाग्रत करने के लिए अपनी आँखों के बीच में एक बिंदी लगाएं। इसके बाद ध्यानपूर्वक एकाग्र होकर उस बिंदी को देखने की कोशिश करें। शुरूआत में कुछ समय तक आपको यह पागलपन लगेगा। लेकिन कुछ दिनों के बाद जब आपको वह बिंदी नज़र आने लगेगी तो यकीन मानिए आपके भीतर की सम्मोहन शक्ति में भी इजाफा हो जाएगा।
  • सम्मोहन शक्ति बढ़ाने का यह उपाय सबसे ज्यादा असरदार माना जाता है। इसके लिए पूजा में इस्तेमाल किए गए गेंदे के फूलों पर हल्दी की छींटे मारें। अब गंगाजल के साथ मिलाकर इन फूलों को अच्छे से पीसकर एक पेस्ट बना लें। इस पेस्ट का माथे पर तिलकर करन से सम्मोहन शक्ति में इजाफा होता है और लोग तेजी से आपकी ओर आकर्षित होते है।

इत्र वशीकरण मंत्र

[Total: 1    Average: 5/5]
Call Now Button
WhatsApp chat