लाल किताब के वशीकरण टोटके

लाल किताब के वशीकरण टोटके, स्त्री या पुरुष के सामान्य या विशेष जीवन में वशीकरण से संबंधित विभिन्न समस्याओं के समधान के लिए लाला किताब बहुत ही लोकप्रिय पुस्तक मानी जाती है। 

इसमें हर तरह के टोने-टोटके, वैदिक अनुष्ठानों, मंत्र जाप और ज्योतिषीय उपायों को बताया गया है। वे सभी आजमाए हुए नुस्खे हैं। किताब के दावे के अुनसार उन्हंे बेखौफ और विश्वास के साथ इस्तेमाल किए जा सकता हैं।

लाल किताब के वशीकरण टोटके
लाल किताब के वशीकरण टोटके

इनसे न केवल किसी मनचाही लड़की या लड़के का वशीकरण किया जा सकता है, बल्कि इसमें पति-पत्नी के बीच वशीकरण द्वारा आपसी प्रेम को और भी मधुर बनाने की अद्भुत शक्ति है।

यह कहें कि लाल किताब के वशीकरण टोटके से हम किसी भी व्यक्ति को वशीभूत कर उसे अपने मनचाहे कार्य को कारवाने के लिए प्रभावित कर सकते हैं। हर किसी के लिए वशीकरण के विभिन्न उपाय इस प्रकार हैंः- 

लाल किताब के वशीकरण टोटके स्त्री का वशीकरण

किसी स्त्री को लाल किताब में दिए गए एक आसान उपाय से अपने वश में किया जा सकता है। उसकी मनोभावना मंे प्रेम जागृत करने के लिए किया जाने वाला तरीका है-

  • गेहू का थोड़ा सा ताजा आटा लें। संभव हो तो चलती हुई चक्की से ले आएं। 
  • शुक्रवार की शाम को उत्तर दिशा की ओर मुंह कर घर के किसी एकांत स्थान पर बैठ जाएं। अपने सामने एक लाल चैकोर कपडे़ को फैला लें और उसपर आटे से चुटकी के सहारे एक स्वास्तिक बनाएं। आटे के बने स्वास्तिक के नीचे वशीकरण किए जाने वाली स्त्री का नाम भी लिख दें।
  • उसके बाद दिए गए चार शब्दों के छोटे मंत्र का 551 बार जाप करें। वह मंत्र है- ऊँ कलीम कृष्णाय नमः!
  • मंत्र जाप के बाद स्वास्तिक और नाम लिखे गए बचे आटे का हलवा या रोटी पकाएं और उस स्त्री को खिला दें। थोड़ समय बाद ही वह स्त्री वशीभूत हो जाएगी।
  • यह प्रोयोग वैसी पत्नी के लिए किया जा सकता है, जो सहवास में अरुचि दिखाती हो या फिर जिसका मन पूर्व प्रेमी की यादों में भटकता रहता हो।  

लाल किताब के वशीकरण टोटके पुरुष वशीकरण

 हर स्त्री चाहती है कि उसका पति उसके प्यार, रूप-सौंदर्य और यौन-आकर्षण में बंधा रहे। सिर्फ उसे ही प्रेम करे। जबकि कई बार पति का मन किसी दूसरी औरत के आकर्षण में भटक जाता है। उसे वापस वशीभूत करने के लिए पत्नी या स्त्री द्वारा वशीकरण का टोटका करना चाहिए।

  • अपनी पत्नी को छोड़कर दूसरी स्त्री से प्यार करने वाले पति का वशीकरण रात के बारह बजे एक उपाय के जरिए करना चाहिए। जब पति सो रहा हो तो उसके सिर का कुछ बाल काट लें।
  • उन बालांे तुरंत वहीं पर जला दें और अपने पैरों से मसल डालें।
  • इस उपाय को लगातार सात दिनों तक करें। आप पाएंगे कि इसका असर चार-पांच दिनों में हो जाएगा। कल तक बेरूखी से बातें करने वाल पति उपहार भेंट करेगा। ऐसा होने पर समझें आपके वशीकरण के टोटके का जादू उसपर चल गया। 

लाल किताब के वशीकरण टोटके प्रेमिका का वशीकरण

 मोबाइल और वाट्सएप के जमाने में प्रेमिकाएं कब किसी बात को लेकर बिदक जाए कहना मुश्किल है। उसे मनाने के लिए तरह-तरह के जतन किए जाते हैं। यदि फिर भी उसके प्रेम में कमी महसूस हो तो उसका एक असान टोटके से वशीकरण कर लेना चाहिए। 

  • अधितर लड़कियां चाकलेट की दीवानी होती है। इसलिए वैसी लड़की को वश में करने के लिए सबसे पहले उसकी पसंद का एक चाकलेट खरीद लाएं। साथ में उसकी एक अच्छी तस्वीर का रंगीन प्रिंट निकलावाएं। 
  • रविवार की रात 10 बजे के बाद चाकलेट का फोटे के ऊपर रखें और उसके बाद दिए गए मंत्र का 121 बार जाप करें। मंत्र है- ऊँ नमो नाराणाय सर्व लोकान मम वषय कुरु कुरु स्वहा!
  • मंत्र जाप के बाद फोटो और चाकलेट को तकिए के नीचे रखकर सो जाएं। अगले सुबह उठकर रोजमर्रे की तरह अपने काम पर लग जाएं। साथ ही प्रेमिका से मिलने का समय भी तय कर लें। अपनी जेब या बैग में चाकलेट और फोटो को सुरक्षित रख लें।
  • प्रेमिका से किसी खुशनुमा स्थान पर मिलें, वह पार्क या रेस्टोरेंट वगैरह हो सकता है। आमने-सामने बैठें। उसे पहले उसकी सुंदर तस्वीर भेंट करें। डिजिटल जमाने में तस्वीर का उसपर जादूई असर होगा। 
  • कुछ पल बाद चाकलेट भी भेंट करें। प्रेमिका अपने पसंद की चाकलेट देखकर काफी खुशी हो जाएगी। बहुत संभव है अपनी छलकती हुई खुशी का इजहार आपको चाकलेट की एक बाइट खिलाकर भी करे। ऐसा होने पर समझं उसका वशीकरण हो गया। 

लाल किताब के वशीकरण टोटके प्रेमी का वशीकरण

कुछ प्रेमी अपनी प्रेमिका को झांसे में रखते हैं और वे कई लड़कियों के साथ प्रेम-संबंध बना लेते हैं। यदि आपका प्रेमी किसी दूसरी लड़की के चक्कर में फंसा हुआ हो और आपके साथ बेरूखी से पेश आता हो तो वशीकरण का एक टोटका निम्न तरीके से करेंः- 

  • उसे वश में करने के लिए सबसे पहले एक गुलाब का चार पत्तों समेत ताजा फूल खरीद लाएं। पत्ते टूटे भी हो सकते हैं। यदि अपने बगीचे तो तोड़ सकें तो और भी अच्छा है। 
  • उस फूल को अपनी दाये हाथ में और पत्तियों को बायंे हाथ में रखें। हाथ को बंद कर प्रेमिका के वशीकरण मंत्र का 231 बार जाप करें।
  • यह कार्य रात को सोने से पहले करें। सुबह पत्तियों को भगवान शिव के मंदिर में रख आएं या नदी में प्रवाहित कर दें। उसी दिन फूल प्रेमी को भेंट कर दें। इसके साथ खाने की भी कोई वस्तु भी दें। ऐसा एक सप्ताह तक लगातार करें। कुछ दिनों में ही प्रेमी आपकी हर बात मानेगा और आप दोनों के बीच वैचारिक मतभेद भी खत्म हो जाएगा। 

लाल किताब के वशीकरण टोटके प्रेम में सफलता का वशीकरण

 कुछ लोग वैसे भी होते हैं, जिन्हें प्रेम में सफलता नहीं मिलती है। खासकर लड़के में उसके पसंद की प्रेमिका नहीं मिलने का मलाल रहता है। ऐसे लड़के को लाल किताब के अनुसार ज्योतिषीय उपाय करना चाहिए।

  • जब भी आप किसी से प्रेम करे तो उसमें सबसे जरूरी है सेयम ओर धर्य। किसी जानकार ज्योतिष के पास जाएं। जन्म कुंडली के अनुसार ग्रह-गोचर का विश्लेषण करवाएं।
  • ज्योतिष द्वारा बताए गए उपाय के अनुसार प्रेम में सफलता के लिए पन्ने की अंगूठी पहनें। इसे पहनने से अपनी मनसंद प्रेमिका के दिल में हलचल पैदा की जा सकती है। उसके मन में भी  कुछ समय में आपके प्रति मोहब्बत की लगन लग सकती है।  
  • प्रेम का ऐहसास होने के बाद डेटिंग के लिए अनुकूल समय शनिवार और अमावस्या की रात का ही चुनें। मन मंे एक-दूसरे के प्रति किसी भी तरह का मतभेद नहीं रखें। जब भी मिलें भविष्य की रूपरेखा बनाएं। शिकवे-शिकायत में समय नहीं गंवाए।

लाल किताब से वशीकरण

[Total: 1    Average: 5/5]
Call Now Button
WhatsApp chat