रूठे हुए प्यार को मनाने के टोटके

रूठे हुए प्यार को मनाने के टोटके, प्यार एक ऐसा शब्द है जिस की व्याख्या हर एक व्यक्ति अलग- अलग शब्दों में अलग-अलग तरीके से करता है। एक तरहसे कहा जाए तो प्यार का कोई निश्चित व्याख्या है ही नहीं जिसे शब्दों में ब्याह कियाजाए।

अगर आपसे कोई पूछे कि आपके लिए प्यार का मतलब क्या होता है तो आप कहेंगे कि हमारे लिए प्यार का मतलब भरोसा होता है, एक साथ होता है ,एक अपनापन होता है। हर इंसान का प्यार एवं प्यार करने का तरीका अलग होता है।

रूठे हुए प्यार को मनाने के टोटके
रूठे हुए प्यार को मनाने के टोटके

हर इंसान कहीं ना कहीं कभी ना कभी अपने उस प्यार से अवश्य मिलता है जिसके साथ वह बंध कर जिंदगी भर साथ निभाने की बात करता है। यह प्यार किसी को बहुत पहले मिलता है तो किसी को बहुत तपस्या करने के बाद और किसी को शादीकेबादप्यारहोताहै।

अब अगर आपका कोई प्यारा व्यक्ति जिसे आप बहुत बहुत बहुत प्यार करते हैं और जिसकेबिना आप अपने जीवन का कोई भी महत्वपूर्ण कार्य , कोईभीफैसलबिनाअपनेप्यारकेसहमतिके नहीं करते। अब अगर आपका वह प्यार आपसे किसी कारणवश रूठाहुआ है या आपका कोई बात सुनने को तैयारही नहीं है।

रूठे हुए प्यार को मनाने के उपाय

कोई गलतफहमी आपकी जिंदगी में आ पड़ी है और उस समस्या का समाधान नहीं हो रहा है तो आप परेशान मत होइए क्योंकि हम आज जिस संपर्क में बात करने जा रहे हैं वह वह शीर्षक है –“रूठे हुए प्यार को मनाने के टोटके”

इस टोटके को आप अच्छे से पढ़िए समझिए और फिर इस टोटके का अनुकरण अपने निजी जीवन में अपनाएं और आपको फल अवश्य मिलेगा आपको सफलता अवश्य मिलेगा। आपका रूठा हुआ प्यार आपकी जिंदगी में वापस फिर से आएगा उसके लिए सबसे पहले आपको यह टोटका अच्छे से पढ़ना पड़ेगा।

उपाय:-

आप सबसे पहले किसी भी दिनदो पीपल के पत्ते लेंलीजिए याद रखिएगा आप को पीपल के पत्ते को तोड़नातोड़नाहैनकि नीचे से उठाना है। बहुत लोगपीपल के पेड़ तक पहुंच नहीं पाते हैंऔर वह नीचे गिरेहुए पीपल के पत्ते को उठा लेतेहैं।

आपको पत्ते को उठाना नहीं है आपको पीपलके2 पत्ते तोड़ने हैं और उन पत्तों पर उस व्यक्ति का नाम लिखना है जिससे आप प्यार करते हैं और जो वर्तमान में आपसे रूठ कर बैठा हुआ है आपको दोनों पत्तोंपर उस व्यक्ति का नाम लिखना है।

नाम लिखने के बाद आपको एक पीपल के पत्ते को वही उसी पेड़ के सामने उल्टा करके रखना है जिस पीपल का पत्ता आप ने तोड़ा हुआ है। नाम लिखे हुए साइट को आप को उल्टा करके रखना है

रूठे हुए प्यार को मनाने का टोटका

और पत्ते को किसी भारी चीज पत्थर से ढक के रखनाहैऔरउसदिन रख कर चले आना है और दूसरे पीपल के पत्ते को जिस पर आपने अपनी प्रेमिका नाम लिखा है उस पत्ते को आप अपने घर पर ले कर आइए और अपने घर के छत के ऊपर उल्टा करके ईटा से ढक कर रख दीजिए।

आपको हर रोज सुबह जाकर उसपीपलकेपेड़परपानी चढ़ाना है जिसका पत्ता आपने नाम लिखकर प्रयोग किया है।इस तरह आपको दो-तीन दिनों के अंदर ही उस व्यक्ति का कॉल आ सकता है या फिर वह व्यक्ति आपको खुद मिलकर आपको अपनी मन की बातों को बताएगा या फिर आपसीजो भी आपके मन-मोटाव हुआ है वह व्यक्ति स्वयं दूर करेगा और फिर से आपके प्रेम संपर्क में एक नया मोड़ आएगा यानी कि आपका प्रेम संबंध पहले जैसा हो जाएगा।

प्रेम संपर्क जो होता है ना वह खट्टा और मीठा जैसा होता है।जब प्रेम होता है तब वह संपर्क बिल्कुल मीठा- मीठा सा लगता है और जब उसे संपर्क में कोई बाधा विघ्न आ जाता है तो वह संपर्क खट्टा -खट्टा सा हो जाता है।

अगर आपके रिश्ते में भी ऐसा ही खटास आ चुका है तो डरने की आवश्यकता नहीं है हम हैं ना जो आपको आपके रूठे हुए प्यार को वापस ला करके देंगेवहभी टोटकों के माध्यम से।

“ॐ क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहा:”—  इस मंत्र का जाप अगर आप हर दिन 108 बार करते हैं और हर शुक्रवार को भगवान कृष्ण के मंदिर में जाकर उनकी पूजा उपासना आदि अपने हाथों से स्वयं करते हैं तो भगवान कृष्ण आपके प्रेम संपर्क में आने वाले हर बाधा विघ्नों को दूर कर देगा और आपके प्रेमी को आपके जीवन में वापस भेज देगा।

ओम कलीम कृष्णय—  यह मंत्र रूठे हुए लोगों को वापस अपनी जिंदगी में बुलाने के लिए बहुत लाभकारी सिद्ध हो सकता है।मगर इस मंत्र सेसिद्धि पाने के लिए आपको अपना मन पवित्र रखना होगा

आपके मन के अंदर कोई द्वेष, कोई ईर्ष्या भावना नहीं रखनी होगी और बिल्कुल सात्विक तरीके से बिल्कुल भक्ति भाव से आप कोइस मंत्र का हर शुक्रवार को 551 बार जापकरना होगा। इस मंत्र को पढ़ने से पहले आपको सात पान के पत्ते, सिंदूर एवं पानी की आवश्यकता होगी।

पान के पत्ते से सिंदूर एवं पानी के साथ आपको ओम क्लीम कृष्णाय इस मंत्र का जाप हर शुक्रवार को करना होगा और तब तक इस मंत्र को हर शुक्रवार तक पढ़ना होगा जब तक कि आपके जीवन का वह सदस्य आपके जीवन में वापस नहीं हो जा आ जाता जो आपसे रूठ कर चला गया

यानी कि आपका प्रेम आपकी प्रेमिका आपको जब तक वापस फिर से नहीं मिल जाता है तब तक आपकोयह मंत्र पढ़ना ही होगा और बिल्कुल याद से हर शुक्रवार आपको इस मंत्र को पानी से पान के पत्ते को अच्छे से धोकर उसमें सिंदूर रख कर इस मंत्र को पढ़ना है।

रूठे हुए प्यार को मनाने का उपाय

ओम कामदेवाय विद्महे रति प्रियायै धीमहि टैनो अनंग प्रचोदयात एल—इसके अलावा अगर आप किसी व्यक्ति को मन ही मन चाहते हैं और अपने मन की बात को आप ने उनसे कह दिया लेकिन फिर भी वह व्यक्ति आपको कोई जवाब नहीं दे रहा है तो उससे भी निराश होने की कोई आवश्यकता नहींहै।इस मंत्र को आप को 11 दिन तक लगातार आधी रात को करना होगा वह भी पूरे 108 बार।

याद रखे इन 11 दिनों में आपको कोई भी मांसाहारी भोजन नहीं खाना है। बिल्कुल सात्विक तरीके से रहना है और अर्ध रात्रि को ही इस मंत्र को आप को पढ़ना है इससे यह लाभ होगा कि आप ने जिसको मन ही मन चाहा है या फिर जिस व्यक्ति को आप अपने जीवन में एक प्रेमी के रूप में या एक प्रेमिका के रूप में चाहते हैं वह व्यक्ति आपको जरूर मिलेगा और आपको सफलता अवश्य मिलेगी।

पत्नी वशीकरण टोटका

[Total: 1    Average: 5/5]