महाशक्तिशाली सर्व वशीकरण ताबीज़

महाशक्तिशाली सर्व वशीकरण ताबीज़, वशीकरण एक ऐसी विद्या का नाम है जिसकी मदद से हम इस संसार में किसी भी व्यक्ति को अपने अनुकूल चला सकते है। अगर किसी व्यक्ति को आपने एक बार वश में कर लिया तो वह आपके द्वारा कहा हुआ हर काम करने को राजी हो जाएगा, जिसकी शायद आपने कल्पना भी नहीं की होगी।

महाशक्तिशाली सर्व वशीकरण ताबीज़
महाशक्तिशाली सर्व वशीकरण ताबीज़

हमारे तंत्र-मंत्र के शास्त्रों में वशीकरण के कई उपाय दिए हुए है। कुछ लोग मंत्रों की मदद से तो कुछ टोटके आदि कर दूसरो को वश में करने का प्रयास करते है। ये सब उपाय काम तो करते है, लेकिन उनमें थोड़ा वक्त लगता है।

किसी को भी वश में करने के लिए जानिएमहाशक्तिशाली सर्व वशीकरण ताबीज़ बनाने की विधि

किसी भी व्यक्ति को वश में करने के लिए महाशक्तिशाली सर्व वशीकरण ताबीज़ का इस्तेमाल सबसे ज्यादा असरदार माना जाता है। यह महाशक्तिशाली सर्व वशीकरण ताबीज़ आप खुद घर पर भी बना सकते है। आइये इसकी विधी भी जान लेते है

  • महाशक्तिशाली सर्व वशीकरण ताबीज़ बनाने के लिए आपको एक कोरा कागज, लाल स्याही, एक खाली ताबीज (या खोके) की जरूरत पड़ेगी। सर्वप्रथम अमावस के दिन सुबह स्नान आदि करने के पश्चात नीचे दिए गए मंत्र का उच्चारण करते हुए एक कागज पर लाल स्याही की मदद से यह मंत्र लिख लें-

मंत्र-शृणु देवि प्रवक्ष्यामि, कुञ्जिकास्तोत्रमुत्तमम्

येन मन्त्रप्रभावेण चण्डीजापः शुभो भवेत

न कवचं नार्गलास्तोत्रं कीलकं न रहस्यकम्

न सूक्तं नापि ध्यानं च न न्यासो न च वार्चनम्

कुञ्जिकापाठमात्रेण दुर्गापाठफलं लभेत्

अति गुह्यतरं देवि देवानामपि दुर्लभम्

गोपनीयं प्रयत्‍‌नेन स्वयोनिरिव पार्वति

मारणं मोहनं वश्यं स्तम्भनोच्चाटनादिकम्

पाठमात्रेण संसिद्ध्येत् कुञ्जिकास्तोत्रमुत्तमम्

अथ मंत्र:-

ओम ऐं ह्रीं क्लीं चामुण्डायै विच्चे

ओम ग्लौं हुं क्लीं जूं सः ज्वालय ज्वालय ज्वल ज्वल प्रज्वल प्रज्वल

ऐं ह्रीं क्लीं चामुण्डायै विच्चे ज्वल हं सं लं क्षं फट् स्वाहाः

इति मन्त्रह

नमस्ते रूद्ररूपिण्यै नमस्ते मधुमर्दिनिः I

नमह कैटभहारिण्यै नमस्ते महिषार्दिनि II

नमस्ते शुम्भ-हन्त्र्यै च निशुम्भासुरघातिनि I

जाग्रतम हि महादेवि जपं सिद्धम कुरूष्व मे II

ऐंकारी सृष्टिरूपायै ह्रींकारी प्रति-पालिका I

क्लींकारी कामरूपिण्यै बीजरूपे नमोऽस्तु ते II

चामुण्डा चण्डघाती च यैकारी वरदायिनी I

विच्चे चाभयदा नित्यं नमस्ते मन्त्ररूपिणि II

धां धीं धूं धूर्जटेः पत्‍‌नी वां वीं वूं वागधीश्‍वरी

क्रां क्रीं क्रूं कालिका देवि शां शीं शूं मे शुभं कुरु

हुं हुं हुंकार-रूपिण्यै जं जं जं जम्भनादिनी

भ्रां भ्रीं भ्रूं भैरवी भद्रे भवान्यै ते नमो नमः

अं कं चं टं तं पं यं शं वीं दुं ऐं वीं हं क्षं

धिजाग्रं-धिजाग्रं त्रोटय त्रोटय दीप्तं कुरु-कुरु स्वाहा

पां पीं पूं पार्वती पूर्णा खां खीं खूं खेचरी तथा

सां सीं सूं सप्तशती देव्या मन्त्र-सिद्धिं कुरुष्व मे

इदं तु कुञ्जिकास्तोत्रं मन्त्रजागर्तिहेतवे I

अभक्ते नैव दातव्यं गोपितं रक्ष पार्वति II

यस्तु कुञ्जिकाया देवि हीनां सप्तशतीं पठेत् I

न तस्य जायते सिद्धिररण्ये रोदनं यथा II

इति श्रीरुद्रयमले गौरी-तन्त्रे शिव-पार्वतीसंवादे कुञ्जिकास्तोत्रं सम्पूर्णम।।

मंत्र थोड़ा बड़ा जरूर है, लेकिन बेहद चमत्कारी है। महाशक्तिशाली सर्व वशीकरण ताबीज बनाने के लिए इस कागज को लपेटकर खोके या किसी ताबीज में बंद करके अपने गले में काले धागे की मदद से पहन ले। ऐसा करने से आप इस संसार में किसी भी व्यक्ति को बेहद आसानी से वश में कर सकते है।

वशीकरण ताबीज कैसे बनाये

वशीकरण ताबीज कैसे बनाये, दोस्तों वशीकरण ताबीज कैसे बनाये इसके कुछ नियम होते है। इसको पहनने की भी एक विधि होती है। कुछ लोग धोखे में आकर सड़क के किनारे बिकने वाले ताबीज खरीद लेते है।

आप ही सोचिए 50-100 रूपए में यदि ताबीज बिकने लग जाए तो इस संसार में हर व्यक्ति वह ताबीज धारण कर सुखी हो सकता है। लेकिन वे सब सड़क किनारे बिकने वाली ताबीज नकली होती है।

यदि आप ताबीज का असली चमत्कार देखना चाहते है तो ताबीज हमेशा अपने हाथों से ही बनानी चाहिए। वशीकरण ताबीज कैसे बनाए, आइये ये भी जान लेते है-

वशीकरण ताबीज कैसे बनाए ये अधिकतर लोग नहीं जानते। इसके लिए आपको मरे हुए कबुतर का दिल, शमशान घाट की राख और एक अच्छी क्वालिटी के इत्र की जरूरत पड़ेगी। इन तीनों सामग्री को अच्छे से पीसकर एक साथ मिला लें।

अब एक चांदी की ताबीज में इसे भरकर काले धागे में बांधकर धारण करें। यह वशीकरण ताबीज धारण करने का सबसे अच्छा दिन रविवार का है। इस दिन सुबह स्नान आदि के पश्चात नजदीक के मंदिर जाकर ताबीज शुद्ध कर ले और प्रातः सात बजे से पहले इस धारण करे।

अब आप जान ही गए है वशीकरण ताबीज कैसे बनाए, इसकी मदद से आप मनचाही लड़का/लड़की, पति/पत्नी आदि किसी को भी आसानी से वश में कर सकते है।

मोहिनी वशीकरण ताबीज

मोहिनी वशीकरण ताबीज की मदद से आप अपने अंदर की आकर्षण शक्ति को कई गुना तक बढ़ा सकते है। ये वशीकरण ताबीज इतना ज्यादा शक्तिशाली होता है कि किसी भी व्यक्ति के साथ बात करने मात्र से आप उस व्यक्ति को अपने वश में कर सकते है।

ध्यान रखिए यह बात किसी को पता नहीं चलनी चाहिए की आपने मोहिनी वशीकरण ताबीज धारण की हुई है, अन्यथा इसका असर खत्म हो जाता है और आप इसके चमत्कार का लाभ भी नहीं उठा सकते है। मोहिनी वशीकरण ताबीज बनाने की विधि इस प्रकार है-

मोहिनी वशीकरण ताबीज बनाना बेहद सरल है। इसके लिए एक एक सफेद कागज पर नीचे दिया गया मंत्र लिखना है। मंत्र आप कागज पर भी लिख सकते है अथवा इसे आप तांबे की पत्ती पर भी लिखवा सकते है।

मंत्र- ॐ वं वं वं क्रीं आकर्षिणी स्वाहा॥

मंत्र लिखने के बाद उस कागज या तांबे के टुकड़े को एक लाल कपड़े में लपेटकर गले में धारण करें। गले में बांधने के लिए काले धागे का इस्तेमाल सबसे उपयोगी रहता है। यह मोहिनी वशीकरण ताबीज आप किसी भी शुक्रवार को धारण कर सकते है।

ताबीज धारण करते ही आपके अंदर एक प्रकार की चुंबकीय शक्ति आ जाएगी, जिससे आपके संपर्क में आने वाले लोग स्वतः ही आपके वश में हो जाएंगे।

स्त्री वशीकरण ताबीज

स्त्री वशीकरण ताबीज, हमारे शास्त्रों में कई प्रकार के ताबीज के बारे में जानकारी दी गई है। स्त्री वशीकरण ताबीज एक ऐसी ताबीज होती है, जिसकी मदद से हम सुंदर से सुंदर लड़की को भी आसानी से वश में कर अपने प्यार में पागल कर सकते है। स्त्री वशीकरण ताबीज कुछ अलग प्रकार से काम करती है, आइये यह भी जान लेते है-

स्त्री वशीकरण ताबीज बनाने के लिए सोमवार की रात को 10 बजे आपको किसी ऐसे स्थान पर जाना है, जहां कोई व्यक्ति ना आता हो। ऐसी सुनसान जगह पर बैठकर एक कागज पर हरी स्याही की मदद से नीचे दिया गया मंत्र लिख दें-

मंत्र- ॐ नमो भगवती महामोहिणी जमनी ससितमति [ नाम ] सर्व नमो स्वः।।

उपरोक्त मंत्र में नाम के स्थान पर उस स्त्री का नाम लिखना है, जिसे आप वशीभूत करना चाहते है। अब इस कागज में थोड़ा सा सिंदूर डाले और चार फोल्ड करके उपरोक्त मंत्र का 21 बार जाप करें।

जाप पूरी होने के बाद वह स्त्री वशीकरण ताबीज जो आपने बनाया है वहीं पर जला दे। ताबीज जलाने के 3 दिन के भीतर ही वह स्त्री पूरी तरह से आपके वश में हो जाएगी, जिसका नाम आपने ताबीज पर लिखा है।

सम्मोहन वशीकरण शाबर मंत्र

[Total: 1    Average: 5/5]
Call Now Button
WhatsApp WhatsApp us