बिना तंत्र मंत्र के वशीकरण

वशीकरण एक ऐसी क्रिया का नाम है जिसकी मदद से हम किसी भी व्यक्ति को वश में कर अपनी इच्छाओं की पूर्ति कर सकते है। आपने अब तक यही सुना होगा कि कुछ तंत्र-मंत्र  की मदद से आप किसी को भी वश में कर सकते है। लेकिन कुछ लोग इस तरह की विद्या का इस्तेमाल करते हुए बेहद असहज महसूस करते है।

बिना तंत्र मंत्र के वशीकरण
बिना तंत्र मंत्र के वशीकरण

ऐसा इसलिए क्योंकि मंत्र द्वारा वशीकरण करते हुए अगर आपने मंत्र का शुद्धि के साथ उच्चारण नहीं किया तो यह आपके ऊपर उल्टा प्रभाव डाल सकते है। ऐसे में आप बिना मंत्र के वशीकरण के उपाय का सहारा ले सकते है। आइये जान लेते है बिना मंत्र के वशीकरणकिस प्रकार किया जाता है।

बिना तंत्र मंत्र के वशीकरण के इन आसान टोटकों की मदद से आप किसी भी व्यक्ति को वशीभूत कर सकते है

  • बिना मंत्र के वशीकरण का यह टोटका बेहद ही सरल है। इसे आप बिना किसी तंत्र-मंत्र के आराम से घर पर ही आज़मा सकते है। इसके लिए आपको केवल लौंग और लाल स्याही की जरूरत पड़ेगी। किसी को भी वश में करने के लिए लाल स्याही की मदद से अपने बाए हाथ की हथेली पर उस व्यक्ति का नाम लिख लें, जिसे आप अपने वश में करना चाहते है। अब एक इलायची लेकर अपनी हथेली के उसी स्थान पर रखें जहां पर आपने उस व्यक्ति का नाम लिखा है, जिसे आप अपने वश में करना चाहते है।

इसके बाद मुट्ठी को कसकर बंद कर लें। जब तक आपकी हथेलियों में पसीना ना आ जाए आपको अपनी मुट्ठी खोलनी नहीं है। पसीना आने के बाद वह लौंग निकालकर एक लाल कपड़े में लपेट दें। इसके बाद वह कपड़ा किसी बहते जल में प्रवाहित कर दें। बिना मंत्र के वशीकरण का यह टोटका बेहद ही चमत्कारी है और तुरंत ही अपना असर दिखाना शुरू कर देता है।

बिना तंत्र-मंत्र के वशीकरण टोटका

बिना तंत्र-मंत्र के वशीकरण टोटका, अक्सर महिलाओं को शिकायत रहती है कि घर में कोई उनकी बात ध्यान से नहीं सुनता। ना तो पति उनकी किसी बात पर गौर करते है और ना ही बच्चे पढ़ाई में अपना मन लगाते है। ऐसी महिलाओं की ज़िन्दगी एक घरेलु नौकरानी की तरह बनकर रह जाती है।

अगर आप अपने पति को वश में करना चाहती है या अपने बच्चे को सुधारना चाहती है उन्हें अपने वश में करना बहुत ही जरूरी है। बिना तंत्र-मंत्र के वशीकरण टोटकाइस समस्या का समाधान सबसे अच्छा समाधान माना जाता है-

  • बिना तंत्र-मंत्र के वशीकरण टोटका का प्रयोग आपको शनिवार की रात्री में 12 बजे अपनाना है। इस समय सभी शक्तियां सबसे ज्यादा सक्रिय रहती है। यह टोटका आज़माते वक्त आपके आसपास शांति होनी चाहिए। इसके लिए आपको 7 लोंग की आवश्यका पड़ेगी। सभी लोंग को एक साथ अपने हाथ में लेकर 21 बार फूंक मारें। प्रत्येक बार फूंक मारने के बाद आपतो आपको उस व्यक्ति का नाम लेना है, जिसे आप अपने वश में करना चाहते है।

21 बार फूंक मारने के बाद सभी लोंग किसी कागज में लपेटकर पूजाघर में रख दें। अब अगले दिन रविवार को उसमें से एक लोंग निकालकर जला दें। बची हुई राख को किसी नदी में प्रवाहित कर दें, जहां किसी का पैर उसके ऊपर ना आवें। बाकी 6 लोंग के साथ भी आपको अगले 6 रविवार तक यही प्रक्रिया अपनानी है।

बिना तंत्र-मंत्र के वशीकरण टोटका का इस्तेमाल कर आप आसानी से परिवार के किसी भी सदस्य या बाहरी व्यक्ति को वश में कर सकते है। ध्यान रखिए, यह टोटका आज़माते वक्त आपके तन पर एक भी काला वस्त्र नहीं होना चाहिए।

बिना मंत्र के वशीकरण कैसे होता है

बिना मंत्र के वशीकरण कैसे होता है, कुछ लोगों को लगता है कि बिना तंत्र-मंत्र के वशीकरण नहीं किया जा सकता है। लेकिन लाल किताब और काला जादू में कई ऐसे उपाय बताए गए है, जिनकी मदद से आप बिना तंत्र-मंत्र के वशीकरण कर सकते है।

लेकिन इस तरह की विद्याओं को सफल करने के लिए आपके मन में सच्ची श्रद्धा होनी बेहद आवश्यक है। आइये बिना मंत्र के वशीकरण कैसे होता है, यह भी जान लेते है-

  • बिना मंत्र के वशीकरण कैसा होता है इसके लिए आपको फाल्गुनी नक्षत्र में केले के पेड़ की एक लकड़ी की आवश्यका पड़ेगी। किसी भी अमावस की रात्री को केले के पेड़ की लकड़ी तोड़ लें और घर की छत पर धूप में उससे सूखा लें। सूखाने के बाद उस लकड़ी का टुकड़ा अपने दाए हाथ की भूजा में लाल कपड़े की मदद से बांध लें। ऐसा करने से आपके अंदर जबरदस्त आकर्षण शक्ति आ जाएगी। बिना मंत्र के वशीकरण कैसे होता है अब आप जान ही गए है। इस टोटकें की मदद से आप सामने वाले व्यक्ति के मन में अपने प्रति काम वासना भी जागृत कर सकते है।

बिना तंत्र मंत्र के लौंग से वशीकरण

बिना तंत्र मंत्र के लौंग से वशीकरण, लौंग का प्रयोग सदियों से वशीकरण के लिए किया जा रहा है। जब भी कोई व्यक्ति किसी को तीव्र वशीकरण कर अपने वश में करना चाहता है तो बिना तंत्र- मंत्र के लौंग से वशीकरण का उपाय सर्वश्रेष्ठ माना गया है। लौंग में कई प्रकार की चमत्कारिक शक्तियां होती है।

आपने प्रायः देखा भी होगा की लोग लौंग और लाल मिर्च से नज़र उतारने का काम करते है। जिस प्रकार इससे नज़र उतारी जाती है, उसी प्रकार लौंग से किसी भी व्यक्ति को वश में भी किया जा सकता है। आइये बिना तंत्र मंत्र के लौंग से वशीकरण का उपाय भी जान लेते है-

  • बिना तंत्र मंत्र के लौंग से वशीकरण का यह उपाय आपको शुक्ल पक्ष में आने वाले रविवार के दिन अपनाना है। इसके लिए आपको 4 लौंग की आवश्यका पड़ेगी। चार लौंग से तात्पर्य यह है कि जिस व्यक्ति चाहे किसी भी दिशा में क्यों ना हो, वह आसानी से आपके वश में हो जाएगा। रविवार के दिन स्नान आदि कर चार लौंग को अपनी बगल या जांघ के पास कुछ देर के लिए रख लें। जब आपको लगे की आपकी गंध लौंग में आ गई है तो उसे पीसकर पाउडर बना लें।

इसके बाद आप जिस भी व्यक्ति का वशीभूत करना चाहते है, बस उसके खाने में वह लौंग का पाउडर मिला लें। यदि आपके ऑफिस में कोई लड़का या लड़की है जिसे आप वश में करना चाहते है तो बस उसके साथ बैठकर खाना खाएं और चुपके से किसी बहाने उसके खाने में वह लौंग का पाउडर मिला दें। बिना तंत्र मंत्र के लौंग से वशीकरण का यह टोटका आपकी ज़िन्दगी को पूरी तरह से बदल देगा।

सम्मोहन वशीकरण शाबर मंत्र

[Total: 1    Average: 5/5]
Call Now Button
WhatsApp WhatsApp us